▼ Click this Ads to Remove this Box ▼

Refresh

Ak vs AK Full Movie Download | Ak vs AK Movie Review | Download 1080p 720p 480p Ak vs AK Full Movie HD


Ak vs AK Full Movie Free Download | Ak vs AK Movie Review | Download Ak vs AK Full Movie Free


Ak vs Ak full Movie Download Free

सिनेमा की स्क्रीन के बाहर बैठ कर थक चुके हैं कोई बात नहीं चलो मैं आपको पर्दे के पीछे लेकर चलती हूं एक ऐसी दुनिया जहां पर बरबटी की जंग छिड़ चुकी है। (ak vs ak full movie download)

)

और आप भी उसका हिस्सा बन सकते हो हेलो फ्रेंड्स मेरे कई वर्षों से लड़ाई एकदम टक्कर की है एक तरफ दिमाग से चालक लेकिन थोड़ा सा साइको फिल्म डायरेक्टर है जिसका नाम तो नहीं है लेकिन जबरदस्त है तो दूसरी तरफ परिवार लेकिन अब 3:00 पर वापस लौटने का मौका तलाश रहा है होता कुछ यूं है। (ak vs ak real story)

)

कि आ सामने दूर से कैसे हो जाता है दोनों का घमंड और खुद को सामने वाले से बेहतर साबित करने की जिद में कैमरा के सामने गरमा गरमी और तमाशा बन जाता है लेकिन लड़ाई दोनों तक लिमिटेड नहीं है सवाल उससे कई गुना बड़ा और इंपॉर्टेंट है डायरेक्टर ऑफ द एक्टर कौन है। (Download Ak vs AK Full Movie Free)

जिसके लिए और 10 सीटर तक भागी चली आती है बस इसी देश में खुद को बैनर बनाने के चक्कर में पागल सनकी डायरेक्टर साहब की बेटी सोनम को किडनैप कर लेता है। (ak vs ak afilmywap)

)

यहां से शुरू होती है एक ऐसी रियलिस्टिक जिसमें एक्टर रोएगा तो असली मार खाएगा वह भी असली और बेटी को नहीं ढूंढ पाया तो उसके साथ जो बवाल होगा वह भी असली अनुराग बसु अनिल की लड़ाई में कौन किस पर भारी पड़ेगा सोनम की सांसे तो फिलहाल तो भाभी है। (ak vs ak a real story)

ak vs ak imdb rating

आगे चलने लायक है या नहीं जवाब चाहिए नेटफ्लिक्स खोलिए देखो इंडियन सिनेमा में एक नए टाइप के एक्सपेरिमेंट है दुश्मन की कहानी कैमरा के लेंस के तू नहीं बल्कि आप खुद अपनी आंखों से लाइव देख रहे हो बॉलीवुड के टॉप सीक्रेट लाइफ के बारे में सिर्फ न्यूज़ पेपर की हेडलाइंस या फिर टीवी की ब्रेकिंग न्यूज़ सुनने को मिलता है। (ak vs ak bollymoviereviewz)

उसके बीच में लाकर खड़ा कर देगी सबसे कमाल की बात समझ नहीं पाओगे कैसे करना है फनी मोमेंट से हंसना है या फिर पढ़ाई की सच्चाई का पता करना रियल इंसीडेंट का इस्तेमाल करके यह दोनों एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए बालों में लपेटकर पर्सनल डायलॉग पर आप यकीन भी कर लेते हो असली मजा तब आता है। (ak vs ak download 720p)

तो संकेत और सस्पेंस निकलते हैं उनके रास्ते से गुजर धीरे-धीरे no-nonsense की कहानी में कन्वर्ट हो जाती है लाइफ में अनिल कपूर और अनुराग कश्यप को नजदीक से जानते हैं जो पल में कोई फिक्शनल कैरक्टर नहीं खुद अपने आप को प्ले कर रहे हैं रियालिटी और सुन का फर्क मिटाने के लिए अनिल साहब की फैमिली से बेटे हर्षवर्धन भैया बोनी कपूर अनुराग की साइड से उनके बेस्ट फ्रेंड नवाज और तापसी का कहानी में बेहतरीन इस्तेमाल किया गया है (ak vs ak download moviesflix)

ak vs ak full movie free download

लेकिन वह चीज जो एकदम परफेक्ट बनाती है वह मौजूद ना होना चेहरे में लगाने से लेकर पूरी छूट करना और होटल में कैमरा की सिक्योरिटी इंटर साहब ने सबसे पुष्कर चैलेंज को क्योंकि स्टैंड में कन्वर्ट कर दिया और जिस चालाकी के साथ शंकर क्लाइमैक्स एग्जीक्यूट किया गया है ऐसा लगता है। (ak vs ak english subtitles download)

ऑडियंस के साथ-साथ उनके एक्टर्स भी अपने खेल में फंस चुके हैं और पूरी सुन का मास्टरमाइंड कोई और ही है दिल से तारीफ निकलती है डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी के लिए कुछ नया ट्राई करने के लिए हमेशा दौड़ लगाकर सबसे आगे आ जाते हैं डेट की थी और डेफिनेशन क्या आगे विक्रमादित्य मोटवानी कैपिटल लेटर में लिख देना चाहिए छोटी सी शिकायत है (ak vs ak full movie download filmywap)

तो तुम का टाइटल एके बस एक ही है तो दोनों एक को बराबर का फोकस मिला तो बनता है लेकिन अनिल कपूर कॉमेडी पर्सेंट हमारे कश्यप साहब को से 20 परसेंट टैलेंट दिखाने का मौका दिया जाता है अनुराग की पर्सनल लाइफ को ज्यादा रिलीज किया गया जिससे उनका साइको नेगेटिव कैरेक्टर रियलिस्टिक नहीं लगता मतलब किसी के बोलने से कोई पागल नहीं बनता उसका पागलपन दिखा रहा भी तो पड़ेगा बात सिंपल है वापस मिला उसने सबके होश उड़ा दिए थे अगर आपने टाइप का सिनेमा देखना पसंद करते हो (ak vs ak full movie watch online)

ak vs ak review netflix

जिसमें दिमाग का पूरा इस्तेमाल करना पड़े तो एक ही बस ऐसे ही आपके लिए नेकलेस का हर्षद मेहता साबित होने वाली है मतलब इश्क है तो इश्क है और हां फिल्म खत्म होने के बाद टीवी बंद करने की हिम्मत मत करिएगा एक मस्त कानों को सुकून पहुंचाने वाला रैप सॉन्ग है तो बॉलीवुड के फालतू रीमिक्स है आपको मुक्ति दिलाएगा उसको बिल्कुल मत करना लेकिन अगर की फिल्में देखनी है साथिया यह रिश्ता क्या कहलाता है देखिए ना कहा यह फालतू के चक्कर में पड़े हैं। (ak vs ak review bollywood hungama)

मेरी तरफ से तुम को पांच में से 4 स्टार 14 इंडियन सिनेमा में नया एक्सपेरिमेंट की शुरुआत करने के लिए एक साथ अनिल कपूर की रियल एंड पॉवरफुल झक्कास एक्टिंग के लिए एक तरफ से लेकर राइटिंग में गलती से भी कोई गलती ना करने के लिए और एक्शन स्टार्टिंग से लेकर लास्ट तक विक्रमादित्य मोटवानी के स्मार्ट एंड के लिए बात करो ना कहीं कहीं दूर हो जाती है ने के लिए दूसरे हीरो के कंपैरिजन में विलेन थोड़ा भी खो जाता है बाकी वीडियो में कुछ पसंद आया हो या फिर कुछ शिकायत करनी हो तो मैं आपको इंस्टाग्राम पर भी मिल जाऊंगी वरना थोड़ा सा इंतजार करें मिलूंगी। (Ak vs AK Full Movie Free Download)




Ak vs AK Full Movie Trailer




Ak vs AK Full Movie Free Download



Original Download Link Coming! Soon




Disclaimer

यह website किसी भी तरह का download link देने के खिलाफ है। यहां पर सिर्फ हर प्रकार की जानकारी दिया जाता है। और किसी भी तरह का Piracy को बढ़ावा नहीं कर रहा है। इसलिए यहां पर किसी भी तरह का download link देखने को नहीं मिलेगा। अगर आपको इसमें कोई आपत्ति है तो हमें contact करे। जिसके बाद इस पोस्ट को 1 दिन के अंदर Remove कर दिया जायेगा। धन्यवाद!

This website is against giving any kind of download link. Only every type of information is provided here. And is not promoting any kind of piracy. Therefore, no download link will be seen here. If you have any objection in this, then contact us. After which this post will be removed within 1 day. Thank you!

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box

Previous Post Next Post